Tuesday, June 18, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद: कैंटर सवार युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से...

फिरोजाबाद: कैंटर सवार युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से करंट लगने से मौत

-थाना लाइनपार क्षेत्र के आलमपुर जारखी के समीप छीरिया की ठार पर हुआ हादसा

फिरोजाबाद। कैंटर सवार युवक की नीचे झूल रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से करंट लगने से युवक मौत हो गई। युवक रिश्तेदारी में एक मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौट रहा था। युवक की मौत के बाद रिश्तेदारों व परिजनों में चीत्कार मच गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। ग्राम प्रधान व अन्य ग्रामीणों का आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही से युवक की मौत हुई है।

\"\"
विनय कुमार (26) निवासी नगला उदी जनपद मैनपुरी शुक्रवार शाम को रिश्तेदारी में थाना लाइनपार स्थित आलमपुर जारखी निवासी रिश्तेदार राजपाल सिंह के पुत्र के टीका समारोह में आया था। शनिवार सुबह वह अपने साथी चालक किताब सिंह के साथ कैंटर से अपने गांव वापस जा रहा था। गांव से कुछ दूर निकलते ही मोड पर नीचे झूल रहे हाईटेंशन बिजली के तार कैंटर से छू गये। इसके कारण कैंटर में करंट दौड़ गया। विनय ने जैसे ही कैंटर से नीचे उतरकर तार को देखा। इस दौरान उसके शरीर में करंट दौड़ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर रिश्तेदार ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

वहीं मैनपुरी निवासी मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। थाना लाइनपुर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई। वहीं ग्राम प्रधान राजमणि यादव व अन्य ने आरोप लगाया कि नीचे झूल रहे हाईटेंशन बिजली के तारों को ठीक कराने के लिये विभाग के अफसरों से कई गुहार लगाई गई। लेकिन तारों को सही नहीं कराया गया। वहीं पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर पैतृक गांव गये हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments