October 16, 2021

मानक विहीन तरीके से कराया जा रहा नाली का निर्माण पत्रकार के पहुंचने पर किया जानलेवा हमला।

मानक विहीन तरीके से कराया जा रहा नाली का निर्माण पत्रकार के पहुंचने पर किया जानलेवा हमला।
उत्तर प्रदेश में आए दिन पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले व पुलिसिया उत्पीड़न के ऐसे तमाम मामले को संज्ञान में नहीं आ पाते हैं इसी संदर्भ में बलरामपुर में मानक विहीन तरीके से कराया जा रहा नाली निर्माण के काल की सूचना मिलने पर पत्रकार कवरेज करने के लिए पहुंचने पर हुए जानलेवा हमले की के घटना को संज्ञान में भ्रष्ट व्यवस्था विरोधी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लेते हुए इस घटना की घोर निंदा की और शासन और प्रशासन से मांग की इस तरह के पत्रकारिता करने वाले व्यक्तियों के साथ जो घटनाएं उत्तर प्रदेश में हो रही हैं उनको शासन और प्रशासन को संज्ञान में लेना चाहिए और इस तरह के भ्रष्ट अधिकारियों को दंडित करवाने की मांग की हैैं। और पत्रकार साथियों से अपील की है इस तरह की घटनाओं को स्वयं संज्ञान में लें वह एकजुट होकर पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए मिलकर सम्मान के लिए संघर्ष करें। जिससे समाज में पहले भ्रष्टाचार अंकुश लगाया जा सके।

 

बलरामपुर एक तरफ योगी सरकार पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर सख्त है वहीं ताजा मामला बलरामपुर के हरैया सतघरवा विकासखण्ड के ग्राम करमैती का है जहां पर मानक विहीन तरीके से पी डब्लू डी के नाली निर्माण को लेकर कवरेज करने गयेमानक विहीन तरीके से कराया जा रहा नाली का निर्माण पत्रकार के पहुंचने पर किया जानलेवा हमला।

पत्रकार स्वतंत्र प्रभात मीडिया के पत्रकार बृजेश कुमार ने वहां के क्रियाकलापों को अपने कैमरे में कैद करना चाहा इसी बात पर भड़क कर नाली निर्माण करवा रहे ठेकेदार के गुर्गो ने हमला कर दिया तथा कैमरे को तोड़ना शुरू कर दिया

यहां के ग्रामीण ओंकार नाथ जल्लादी गुप्ता अजय वर्मा विनोद गुप्ता अनंतराम वर्मा पवन कुमार वर्मा तथा ग्राम प्रधान राजू वर्मा का कहना है कि ठेकेदार मानक विहीन तरीके से नाली का निर्माण करवा है पुछने पर कहते हैं कि जहां जाना हो जाओ यह कार्य ऐसे ही किया जाएगा।

ऐसे में आखिर देखना है कि ऐसे दबंग ठेकेदारों पर कोई कार्यवाही होती है कि नहीं।

रिपोर्ट एंटी करप्ट सिस्टम न्यूज़

Visits: 2542 Total Visitors: 68554

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *