Monday, March 4, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- फिरोजाबाद महापौर पद से आप प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

फिरोजाबाद :- फिरोजाबाद महापौर पद से आप प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

-शुक्रवार को मेयर के आठ, चेयरमैन 25, पार्षद के 86 एवं सभासद पद के 93 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री

फिरोजाबाद। जिले की आठ निकायों में शुक्रवार को फिरोजाबाद मेयर पद से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राजकुमारी ने नामांकन दाखिल किया। पार्षद पद के 13 नामांकन तथा सभासद पद के 15 प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल किए। नामांकन पद के तीन दिन शेष होने के कारण शनिवार को रफ्तार तेज होने की संभावना है। जिले में महापौर के 18 नामांकन तथा पार्षद पद के 525 नामांकन खरीदे जा चुके है। जबकि चेयरमैन के अभी तक 86 तथा सभासद के 510 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है।

फिरोजाबाद नगर निगम से मेयर पद का पहला नामांकन शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राजकुमारी ने दाखिल किया। 2.45 बजे करीब वह नामांकन दाखिल करने पहुंची शाम को पांच बजे करीब वह नामांकन दाखिल करके बाहर निकलीं। इधर पार्षद पद के 13 नामांकन दाखिल किए गए। इसके कारण पार्षद पद वाले काउंटरों पर प्रतिदिन के सापेक्ष अधिक भीड़ रही।

जबकि मेयक पद के लिए अभी तक सीमा यादव, डा. रेनू गुप्ता सिरोही, मंजू वर्मा, सविता राठौर, लक्ष्मी लहरी ने तीन सैट, सपा प्रत्याशी मशरूर फातिमा ने दो सैट, अनीता देवी ने तीन सैट, शशि देवी, उज्जवल गुप्ता तथा मुमताज बेगम ने नामांकन पत्रों को खरीदा है। शुक्रवार को शिकोहाबाद नगर पालिका में सभासद पद का एक, सिरसागंज में दो, टूंडला में आठ, जसराना में दो, एका में एक, मक्खनपुर में एक नामांकन सभासद पद का दाखिल हुआ है। जबकि नामांकन पत्रों को खरीदने वालों की भीड़ शुक्रवार को भी लगी रही।

महापौर के आठ, पार्षद पद के 86 तथा शिकोहाबाद में चेयरमैन के तीन, सभासद के 13, सिरसागंज में चेयरमैन के पांच, सभासद के 13, टूंडला नगर पालिका में चेयरमैन के आठ, सभासद के 31 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। जसराना प्रतिनिधि ने बताया कि जसराना तहसील प्रांगण में फरिहा में अरविंद कुमार ने नामांकन दाखिल किया है। जसराना के वार्ड तीन (टीकतपुरा पोतपुरी) अनारक्षित,राम भरत,वार्ड दस (कश्यावान बेलमपुरी) अनारक्षित, मुहम्मद मुरसलीम ने नामांकन दाखिल किया है। जबकि यहां पर सभासद के दस नामांकन पत्र खरीदे गए।

फरिहा में चेयरमैन के दो एवं सभासद के चार,एका में चेयरमैन के पांच,सभासद के नौ, मक्खनपुर में चेयरमैन के दो, सभासद पद के 13 नामांकन पत्र खरीदे गए। हालांकि नामांकन के चलते जिला मुख्यालय पर पुलिसफोर्स मुस्तैद दिखाई दिया। क्योंकि नामांकन दाखिल करने के लिए तीन दिन का समय शेष होने के कारण शनिवार, रविवार एवं सोमवार को नामांकन दाखिल किए जाएंगे।

नामांकन के दौरान आप प्रत्याशी के साथ जिलाध्यक्ष नूर मुहम्मद सिद्दीकी, महामंत्री अमित गर्ग, शैलेन्द्र वर्मा, आनंद राजपूत, हरिओम, भोला पंडित, भारती राजपूत, लाल बहादुर, अर्जुन सिंह, धर्मेन्द्र राजपूत, रामनरेश, शैलेन्द्र आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments