Tuesday, February 27, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- दोस्त को फोन करने के बाद फंदे पर झूला युवक,...

फिरोजाबाद :- दोस्त को फोन करने के बाद फंदे पर झूला युवक, मौत

फिरोजाबाद। थाना नारखी क्षेत्रांर्गत एक निर्माण श्रमिक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। श्रमिक ने आत्महत्या का कदम उठाने से पूर्व अपने दोस्त को फोन किया था। दोस्त द्वारा परिजनों को फोन पर बताया गया तो परिजन उसे बचाने को दौडे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई।

 

घटना सोमवार को देर शाम की है। कैलाश पुत्र रामखिलाडी निवासी मुईउद्दीनपुर थाना नारखी का निवासी था। माता-पिता का इकलौता बेटा कैलाश निर्माण कार्य करता था। सोमवार की शाम को काम से वापिस आकर वह घर के नजदीक ही प्लॉट में बने अपने कमरा में चला गया। कमरे पर जाने के कुछ घंटे बाद ही वह फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। परिजनों ने बताया कि यह कदम उठाने से पूर्व उसने अपने दोस्त गोपेश को फोन करके ऐसा कदम उठाने की जानकारी दी धी। गोपेश ने तत्काल परिजनों को फोन करके घटना की जानकारी दी। कैलाश के परिजन उसे बचाने के लिए कमरे की ओर दौड़े। लेकिन कमरे में जाकर देखा तो उसका शव छत से कुंडे से लटका हुआ था।

 

वहीं सूचना मिलने पर थाना नारखी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना पुलिस ने शव को कुंडे से उतरवाकर पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में मौजूद मृतक के बहनोई सुखवीर ने बताया कुछ दिन से कैलाश शराब पीने का आदी हो गया था।संभवतः शराब के नशे में ही उसने यह कदम उठाया है। हालांकि घटना से पूर्व कैलाश ने अपने दोस्त गोपेश को फोन पर घटना के बाबत सूचना भी दे दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments