Tuesday, February 27, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से मौत

फिरोजाबाद :- नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से मौत

-नगर निगम द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में 21 फरवरी को हुए थे हाथ पीले

फिरोजाबाद। शादी के 45 दिन बाद ही एक नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से मौत हो गई। टूंडला निवासी मृत नव विवाहिता का विवाह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनान्तर्गत गत 21 फरवरी को नगर निगम आयोजित कार्यक्रम में हुआ था। नव विवाहिता की मौत के मामले में पिता कालीचरन ने ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज के लिये प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। थाना दक्षिण पुलिस के अनुसार तहरीर मिल गई है।

गुड्डी देवी (19वर्ष) पत्नी रविद्र कुमार निवासी मोहन नगर थाना दक्षिण की शनिवार की दोपहर करीब एक बजे संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है। पुलिस की सूचना के आधार पर ही मृतका का मायका पक्ष आनन-फानन में पोस्टमार्टम गृह पहुंचा।

मृतका के पिता कालीचरन का कहना है कि बेटी का विवाह गत 21 फरवरी को नगर निगम द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह के दौरान हुआ था। शादी के बाद से ही ससुरालीजन बेटी को अतिरिक्त दहेज के रूप में मोटर साईकिल व अन्य सामान की मांग करते आ रहे थे। जिससे बेटी परेशान रहती थी। पिता ने बेटी के पति रविद्र कुमार और उसके ससुर हरी सिंह सहित अन्य ससुरालीजनों के विरूद्व थाना दक्षिण पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं थाना प्रभारी दक्षिण ने नव विवाहित की मौत के मामले में मायका पक्ष द्वारा तहरीर दिये जाने की बात स्वीकार करते हुये कहा कि मामला आपसी विवाद का है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। मायका पक्ष द्वारा दी जानकारी के अनुसार पुलिस ने नवविवाहित के पति को हिरासत में लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments