Monday, March 4, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- जिलाधिकारी ने बैठक में मुख्यमंत्री जी के विकास कार्यो की...

फिरोजाबाद :- जिलाधिकारी ने बैठक में मुख्यमंत्री जी के विकास कार्यो की समीक्षा

-कार्यदायी संस्था जनपद में चल रहें निर्माण कार्यो को पूरी गुणवत्ता के साथ तय समय में करें पूरा

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी रवि रंजन की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित मुख्यमंत्री जी की विकास प्राथमिकता कार्यक्रमों व निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी, पीएमजीएसवाई, ग्रामीण अभियंत्रण सेवा, विद्युत चिकित्सा पेयजल योजना वन संबंधित, जिला पंचायत, खादी ग्रामोद्योग, पशु चिकित्सा, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम, जल निगम व सेतु निगम आदि विभागों द्वारा जनपद में संचालित कार्यों की एक-एक कर गहनता से समीक्षा की।

जिलाधिकारी रवि रंजन ने बैठक में जनपद में निर्माणाधीन 50 लाख से अधिक लागत की परियोजनाओं से संबंधित कार्यदायी संस्थाओं को निर्देश दिए कि वह प्रत्येक दशा में निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत गुणवत्तापूर्ण कार्य कराएं। वित्तीय वर्ष में परियोजनाओं के हस्तांतरण की औपचारिकता पूर्ण कर हस्तानांतरण की कार्यवाही सुनिश्चित करें। उन्होने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए कि सभी सेंटरों पर दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए तथा जनपद में स्थापित हेल्थ एटीएम को सुचारू रूप से संचालित कराएं एवं गोल्डन कार्ड बनाने की प्रगति में सुधार के साथ लाभार्थियों के क्लेमस शत प्रतिशत दिया जाएं।

समीक्षा बैठक के दौरान जनपद में चल रहें निर्माण कार्यां में गति लाने के लिए सभी कार्यदायीं संस्थाओं को निर्देश देते हुए कहा कि जनपद में चल रहें निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय से पूर्ण कराएं। नामित नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए की वह मौके पर पहुंचकर कार्य की गुणवत्ता और प्रगति की समीक्षा करते रहें। बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी एमपी सिंह व एके दीक्षित, बेसिक शिक्षाधिकारी सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी एवं कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी मौजूद रहें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments