Monday, July 22, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद: तिलकनगर में नहीं हुआ दूषित पानी की समस्या का निदान

फिरोजाबाद: तिलकनगर में नहीं हुआ दूषित पानी की समस्या का निदान

-रविवार को घरों में पहुंचा मटमैला और कीडायुक्त पानी
-पानी का नमूना लेने पहुंची जलकल विभाग की टीम

फिरोजाबाद। वार्ड संख्या-26 कई इलाकों में दूषित पानी सप्लाई समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने रविवार की शाम को दूषित पानी में छोटे-छोटे कीडा आने की शिकायत की। हालांकि कई दिन से लगातार शिकायत मिलने पर नगर निगम के जलकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तथा पानी का नमूना संकलित किया।

वार्ड संख्या-26 से जुडे मौहल्ला तिलकनगर पीपल वाली गली और श्याम वरन यादव वाली गली में विगत एक पखबाडा से दूषित पेयजल सप्लाई की समस्या है। क्षेत्रीय लोगों की लगातार शिकायत के बाद भी समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक रविवार को शाम की सप्लाई के दौरान घरों में बदबूदार पानी में छोटे-छोटे कीडे भी आये। कई दिन पुरानी समस्या का समाधान नहीं होने से परेशान लोगों अजय कुमार शर्मा, गुड्डा ठाकुर, श्यामवरन यादव और ठाकुर राकेश सिंह आदि के मुताबिक दूषित पानी की समस्या कभी भी क्षेत्र में संक्रामक बीमारी फैलने का अंदेशा है।

\"\"

वहीं लोगों बीमारी फैलने की आशंका से बाहर से पानी खरीद कर पी रहे हैं। हालांकि लगातार मिल रहीं शिकायत को लेकर निगम के जलकल विभाग अधिकारी क्षेत्र में पहुंचे। और पानी का नमूना संकलित करने का काम शुरू किया गया। महाप्रबंधक जलकल रामबाबू राजपूत के मुताबिक क्षेत्र में समस्या निदान के लिये पानी के नमूना संकलित कराने का काम शुरू कर दिया है। इसके अतिरिक्त लाइन लीकेज को भी तलाश किया जा रहा है। ताकि क्षेत्र में सही पानी की आपूर्ति की जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments