Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालीजन हुए फरार

फिरोजाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालीजन हुए फरार

-पुलिस ने श्वसुर को हिरासत में लिया, मामले की गहनता से कर रही है जांच

फिरोजाबाद। रविवार को थाना लाइनपार क्षेत्र के प्रदीप नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में विशाक्त सेवन से एक महिला की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मृतका के मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गये। मायका पक्ष ने महिला की मौत पर सवाल खड़े करते हुए थाना पुलिस को सूचना दी। सरकारी अस्पताल के पोस्मार्टम गृह पर भी मायका पक्ष के लोगों की भीड जुट गई। पुलिस ने मृतका के श्वसुर को हिरासत में लिया है। जबकि ससुराल पक्ष के अन्य लोग फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतका शव को पोस्टमार्टम के बाद मायका पक्ष को सौंपा है।

सीता (28 वर्ष) पत्नी सूर्यकांत यादव एडवोकेट निवासी प्रदीप नगर थाना लाइनपार की रविवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से मौत हो गई। विवाहिता की मौत के बाद ससुरालीजन मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर थाना लाइनपार के गांव कुर्रीकूपा निवासी मृतका के मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। मायका पक्ष ने सीता की मौत पर सवाल खडे करते हुये हंगामा शुरू कर दिया।

वहीं मृतका के मायका पक्ष की महिलाओं का करूण क्रंदन से वहां मौजूद लोग द्रवित हो गये। इधर किसी ने घटना की जानकारी थाना लाइनपार पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर थाना लाइनपार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई। मौके पर ससुराली जन मौजूद नहीं होने की स्थिति में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मायका पक्ष को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के अनुसार मृतका के श्वसुर पोप सिंह निवासी प्रदीप नगर को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है। इस मामले में जब थाना प्रभारी लाइनपार जगदंबा सिंह से जानकारी चाही तो उनका कहना था कि मृतका के पिता करन सिंह की शिकायत पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांचकर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments