Monday, July 22, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफ़िरोज़ाबाद :- मोबाइल छीनते वक़्त बदमाश की युवक से हुई हाथापाई ,...

फ़िरोज़ाबाद :- मोबाइल छीनते वक़्त बदमाश की युवक से हुई हाथापाई , युवक हुआ बुरी तरह से घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार की शाम को बाइक सवार बदमाश सड़क पर चल रहे युवक का मोबाइल छीनकर भागने लगे। युवक ने बदमाशो का पीछा किया तो बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी होने पर युवक के परिजन ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

मोबाइल छीनकर भागे बदमाश

घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के पास शहीद चौक की है। थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहम्मदगंज निवासी नदीम (22) के भाई फराज की दुकान है। शाम करीब साढ़े सात बजे नदीम घर से अपने भाई की दुकान की तरफ जा रहा था। शहीद चौक के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद गली से होकर भागने लगे।

युवक के हाथ और पेट में चाकू से किये कई प्रहार  

नदीम बदमाशों का पीछा करते हुए बीपीएल ग्रांउड के पास  स्थित सोनी ग्लास के पास पहुंच गया। जगह को सुनसान देखकर बदमाश बाइक रोककर खड़े हो गए। उन्होंने नदीम पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों ने उसके हाथ और पेट में चाकू से कई प्रहार किए।

पुलिस जांच में जुटी 

चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन तब तक बदमाश भाग गए। लोगों ने नदीम को अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। दक्षिण थाना प्रभारी राजेश पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments