Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeराजनीतिफिरोजाबाद :- प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व ने अब भारत की पहचान युवाओं...

फिरोजाबाद :- प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व ने अब भारत की पहचान युवाओं के देश के रूप में बदल कर रख दी है-अंकित तिवारी

फिरोजाबाद। भाजपा कार्यालय पर भाजयुमो महानगर की एक बैठक जिलाध्यक्ष अंकित तिवारी के नेतृत्व में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि व प्रवासी भाजयुमो क्षेत्रीय उपाध्यक्ष गौतम चैहान रहे।

 

प्रवासी भाजयुमो क्षेत्रीय उपाध्यक्ष गौतम चैहान ने कहा जी-20 समूह की कमान कीर्तिकारी एवं यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अध्यक्षता का दायित्व भारत को सौंपा गया है। प्रधानमंत्री जी ने इस ध्येय पथ के साथ ही एक और कार्यक्रम का सुम्मेलन कर, युवा को और अधिक ऊर्जा, सकारात्मकता, नवाचार व सार्थकता से जोड़ने की पहल की है। जिसे जी-20 का उनवान दिया गया है जिसके निमित प्रत्येक विधानसभा पर एक बड़ा प्रोग्राम युवाओं को जोड़ने के लिये करना है।

जिलाध्यक्ष भाजयुमो अंकित तिवारी ने कहा मोदी के कुशल व करिश्माई नेतृत्व ने अब भारत की पहचान सबसे ज्यादा युवा और युवाओं के देश के रूप में बदल कर रख दी है। इस देश के युवा उम्र के साथियों को उनके निज हित में, देश राष्ट्र, समाज हित में ताउम्र युवा रहने की महत्वाकांक्षी विचारधारा को देश की धमनियों में निरंतर प्रवाह के लिए गति दे रहे हैं। इस देश के पूर्व राष्ट्रपति स्व. कलाम साहब युवाओं से कहते थे कि छोटा लक्ष्य अपराध है जीवन का लक्ष्य महान होना चाहिये।

 

बैठक में राजेश, हिमांशु, विकास, मयंक, अभिषेक, अनिरुद्ध, दीपक गौरव, राहुल, रोहित, देशदीपक, सुमित, बंटी, हेमंत, अतुल, जयराम सनी, संकेत, राजुल, अनूप, ध्रुव बॉर्बी, रिंकू, धर्मेंद्र, अंकुश, रुपेश, यतेंद्र आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments