Monday, July 22, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- समर क्रिकेट लींग नौ मई से होगी आयोजित

फिरोजाबाद :- समर क्रिकेट लींग नौ मई से होगी आयोजित

फिरोजाबाद। जिला वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा स्व. राम लखन गुप्ता की स्मृति में नौ मई से समर क्रिकेट लींग का आयोजन एस.आर.के काॅलेज के ग्राउण्ड किया जायेगा। जिसमें विजेता टीम को 31 हजार रू. का नगद पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।

सोमवार को जिला वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन की एक बैठक एसोसिएशन के चेयरमैन प्रदीप मित्तल पम्मी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सभी पदाधिकारी निर्णय लिया कि इस वर्ष से जिला समर क्रिकेट लींग का आयोजन नौ मई से एस.आर.के. पीजी कॉलेज के ग्राउंड पर किया जायेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश चंद गुप्ता डीसी, सचिव अनिल लहरी ने बताया विजेता टीम को 31 हजार का नगद पुरस्कार राम लखन गुप्ता की स्मृति में मुकेश कुमार गुप्ता मामा द्वारा प्रदान की जाएगा।

वहीं उपविजेता टीम 21000 नगद पुरस्कार रुपेश अग्रवाल के द्वारा प्रदान किया जाएगा। समर टूर्नामेंट में बेस्ट बल्लेबाज, बेस्ट ऑल राउंडर, बेस्ट बॉलर और मैन ऑफ द सीरीज को पांच-पांच हजार रूपए का नगद पुरस्कार दिया जायेगा। इस टूर्नामेंट में जिले की 16 क्रिकेट टीमों को प्रवेश दिया जाएगा। जो भी टीम क्रिकेट लींग में खेलना चाहती है वह 30 अप्रैल तक अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments