Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- पुलिस ने दो कुंटल 26 किलो गाजे के साथ दो...

फिरोजाबाद :- पुलिस ने दो कुंटल 26 किलो गाजे के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

-एटा में इस गांजेे को किया जाना था सप्लाई, मास्टरमाइंड मौका पाकर हुआ फरार

फिरोजाबाद। थाना रामगढ पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को निकाय चुनाव से पहले बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर चनौरा पुल के पास विजय नगर आंध्र प्रदेश से कलर लेकर गाजियाबाद जा रहे ट्रक को रोका गया। ट्रक में कलर पेंट के कार्टून के बीच में दो क्विंटल 26 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया। पुलिस ने गांजा की तस्करी में संलिप्त ट्रक मालिक और क्लीनर को गिरफ्तार किया है। मास्टर माइंड मौका देख भाग गया। यह गांजा एटा में एक व्यक्ति को पहुंचाया जाना था। एसपी सिटी ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना रामगढ पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मंगलवार रात करीब ढाई बजे कोटला रोड चनौरा स्थित हाईवे कट पर डेरा डाल दिया। पुलिस ने कानपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोका। जैसे ही ट्रक रुका, ट्रक में बैठा एक व्यक्ति भाग निकला। जबकि ट्रक चालक व मालिक लल्लन खां निवासी ग्राम बोंदर थाना सहावर कासगंज और क्लीनर राजू निवासी रेलवे रोड सहावर कासगंज को धर दबोचा। पकड़े गए ट्रक के अंदर कलर पेंट के कार्टूनों के बीच में दो कुंतल, 26 किलोग्राम, 660 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि गांजा की सप्लाई आंध्र प्रदेश के विजय नगर जनपद से हो रही थी। इसे एटा जनपद निवासी एक व्यक्ति तक पहुंचाया जाना था। जबकि ट्रक कलर पेंट लेकर गाजियाबाद जा रहा था।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत बाजार में डेढ़ करोड़ से अधिक है। साथ ही बताया गांजा तस्करी में संलिप्त व भागने में सफल हुआ सलीम इस पूरे खेल का मास्टर माइंड है। उसी ने ट्रक में गांजा रखवाया था। पुलिस अब सलीम की लोकेशन खंगालने में जुटी है। वार्ता के दौरान सीओ कमलेश कुमार और एसओ रामगढ रवि त्यागी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments