Tuesday, June 18, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में 800 लोगों की हुई जांच

फिरोजाबाद :- निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में 800 लोगों की हुई जांच

– जायंट्रस ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति ने लगाया निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर

फिरोजाबाद। जायंट्रस ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति द्वारा निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन सी.बी. गेस्ट हाउस में किया गया। शिविर में चिकित्सकों द्वारा लगभग 800 मरीजों के नेत्र का परीक्षण किया गया। साथ ही 70 लोगों को मोतिया बिंद के आपरेशन के लिए चयनित किया गया।

 

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सौम्या चैहान ने फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलन यूनिट डायरेक्टर अनु बंसल एवं फेडरेशन अधिकारी वर्तिका जैन द्वारा किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक श्याम मोहन मौजूद रहे।

 

शिविर में स्वशासी मेडिकल कॉलेज के कुशल चिकित्सकों द्वारा मरीजों के आंखो का परीक्षण किया गया। महिला शक्ति की अध्यक्षा पूनम गुप्ता ने बताया कि शिविर में आज मरीजों के नेत्र का परीक्षण कर दवा प्रदान की गई है। वहीं 23 अप्रैल को सीबी गेस्ट हाउस में चार बजे से मरीजों को चश्मा वितरण किया जायेगा।

 

प्रशासनिक निर्देशिका प्राची अग्रवाल ने बताया कि जो लोग मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए चिन्हित किए गए हैं। उनका ऑपरेशन मेडिकल कॉलेज में महिला शक्ति की देखरेख में निश्चित तिथि में किया जाएगा। निर्देशिका राखी बंसल ने बताया कि इस शिविर में मधु एवं मिली मित्तल का विशेष सहयोग रहा।

 

शिविर में नेत्र परीक्षण कुशल चिकित्सक डॉ राकेश यादव, इंदु अलका अग्रवाल, जुनेद आलम, डॉ विक्रांत सिंह के द्वारा किया गया। डॉ सिद्धार्थ यादव, डॉ तोरण सिंह, डॉ वीके गर्ग का विशेष सहयोग रहा। शिविर में लगभग 800 लोगों के नेत्र परीक्षण किया गया। 70 लोगों को मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए चिन्हित किया गया।

 

कल्पना राजौरिया ने सभी आंगुतक अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस दौरान मोनिका, तनु, राखी, निशा, नीतू, मेघा, सुषमा, रितु, अलका, राखी, गुंजन, दीपाली, डिंपल, कमलेश सचदेवा आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments