Tuesday, February 27, 2024
anticorruptsystem
Homeसमाचारफिरोजाबाद :- अपर नगर आयुक्त के आश्वासन के बाद दुकानदारों को धरना...

फिरोजाबाद :- अपर नगर आयुक्त के आश्वासन के बाद दुकानदारों को धरना हुआ समाप्त

फिरोजाबाद। अपनी रोजी राटी बचाने को लेकर धरने पर बैठे दुकानदारों ने अपर नगर आयुक्त के अश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया है। अपर नगर आयुक्त ने दुकानों के पीछे लोहे के खोखे रखने की बात कहीं।

 

सुभाष तिराहे से लेकर रेलवे रोड तिकोनिया तक बन रहे स्मार्ट सिटी के कार्य में बस स्टैंड के बाहर बनी तेरह दुकानें अवरोध पैदा कर रही थी। जिनको खाली करने के लिए नगर निगम द्वारा दुकानदारों को नोटिस दिए गए है। दुकानदार अपनी रोजी रोटी बचाये जाने के लिये नगर के जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों के चक्कर लगा रहे थे।

गुरूवार की रात को नगर निगम के द्वारा बस स्टैंड के बाहर बने रैन बसेरे को तोडा गया। तो दुकानदारों की धडकने बढ़ गई। सभी दुकानदारों ने दुकानों को बचाने के लिये रात में ही धरने पर बैठ गये। शुक्रवार को दुकानदारों द्वारा धरने पर बैठने की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। देर शाम अपर नगर आयुक्त ने धरना स्थल पर पहुंचकर दुकानदारों से बातचीत कर धरने को समाप्त कराया। उन्होंने दुकानदारों से दुकानों के पीछे लोहे के खोखे लगाने की बात कही।

धरना प्रदर्शन में दुकानदारों के साथ व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रवीन्द्रलाल तिवारी, महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा, जिला महामंत्री कौशल किशोर उपाध्याय, पूर्व महानगर अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, युवा जिला महामंत्री आसिम खान, युवा संयुक्त मंत्री अमित, युवा नगर प्रभारी शुभम राजपूत, युवा नगर अध्यक्ष दुष्यंत यादव, परशुराम लालबानी, अर्जेश उपाध्याय, मनोज शर्मा, विवेक कौशल के अलावा कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments