Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- फुफेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बालक के साथ...

फिरोजाबाद :- फुफेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर बालक के साथ की दरिंदगी

-शिकायत करने पर पिता के साथ की मारपीट

फिरोजाबाद। लाइनपार थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी नौ वर्षीय बालक के साथ उसके फुफेरे भाई समेत दो युवकों ने रविवार दोपहर यमुना किनारे ले जाकर दरिंदगी की। बालक के प्राइवेट पार्ट में धागे की चरखी का अगला हिस्सा डाल दिया गया। घटना का वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया गया। शिकायत करने पर पीड़ित के पिता से आरोपितों व उनके स्वजन ने मारपीट की। दोनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

पीड़ित के पिता ने बताया कि रविवार दोपहर 12 बजे उनका नौ वर्षीय पुत्र घर पर था। मुहल्ले में रहने वाली उनकी बहन का बेटा अरुण और उसका दोस्त सुदामा उसे बहला-फुसला कर गांव नया बांस के पास यमुना किनारे ले गया। वहां कुछ देर पतंग उड़ाने के बाद दोनों युवकों ने बालक से दरिंदगी की। एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे ने चरखी का अगला हिस्सा उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया।

शाम को पीड़ित बालक रोते हुए घर पहुंचा और स्वजन को घटना बताई। पीड़ित के पिता ने बताया कि वह आरोपितों के घर शिकायत करने गए तो उनसे मारपीट की गई। उन्होंने देर रात दोनों आरोपितों के खिलाफ लाइनपार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं पीड़ित के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो बना कर किसी ने सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। सोमवार दोपहर पीड़ित का डाक्टरी परीक्षण कराया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments