Tuesday, February 27, 2024
anticorruptsystem
Homeशिक्षाफिरोजाबाद :- भीषण गर्मी में परिषदीय विद्यालयों का समय परिवर्तन किये जाने...

फिरोजाबाद :- भीषण गर्मी में परिषदीय विद्यालयों का समय परिवर्तन किये जाने की मांग

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ (सम्बद्ध अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ) का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष यतेन्द्र यादव के नेतृत्व में शिक्षकों की समस्याओं को लेकर बीएसए आशीष कुमार पाण्डेय से मिला। शिक्षक संघ ने भीषण गर्मी को दृष्टिगत रखते हुए परिषदीय विद्यालयों के समय में परिवर्तन करने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष यतेन्द्र यादव ने कहा कि भीषण गर्मी में परिषदीय विद्यालय के छात्र-छात्राएं पठन-पाठन में विषम परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं। जिससे उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। छात्रहित में परिषदीय विद्यालयों में समय परिवर्तन किया जाए। उन्होंने मांग की कि रमजान महीने के अंतिम शुक्रवार को होने वाली नमाज को दृष्टिगत परिषदीय विद्यालयों का 21 अप्रैल को अवकाश घोषित किया जायें। चयन वेतनमान की पत्रावलियों का यथा शीघ्र निस्तारण कराया जाए।

मासिक वेतन भुगतान में हो रही लेटलतीफी पर शिक्षकों में रोष व्याप्त है। उन्होंने महीने की 2 तारीख तक मासिक वेतन भुगतान कराने की मांग की। बीएसए ने उनकी मांगों पर अग्रिम कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में जिला मंत्री उमाशंकर सिंह, जिला कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, जिला प्रवक्ता विनीत कुमार, ब्लॉक संयोजक फिरोजाबाद सुनील कुमार, ब्लॉक संयोजक खैरगढ़ मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments