Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- डीएलएड छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

फिरोजाबाद :- डीएलएड छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

-जलेसर रोड स्थित झील की पुलिया पर किराये के मकान में रह रहा था

फिरोजाबाद। सोमवार को थाना उत्तर क्षेत्र के झील पुलिया पर किराये के मकान में रह रहे एक डीएलएड छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाई है। घटना की सूचना के बाद मृत छात्र के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गये। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

गौरव कुमार (22 वर्ष) पुत्र विजय पाल निवासी बेलनगंज थाना रिजावली नगला अमान स्थित राजकीय शिक्षा प्रशिक्षण केंद्र पर डीएलएड द्वितीय वर्ष का छात्र था। वर्तमान में गुप्ता लोहे वालों के मकान में किराये पर रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार दोपहर को गौरव ने संदिग्ध परिस्थिति में कमरे की छत पर पंखा टांगने वाले कुंडे से फंदे पर लटक गया। काफी देर तक जब गौरव कमरे से बाहर नही निकला तो मकान मालिक को चिंता हुई। कमरे में लगी खिड़की से झांक देखा तो अंदर का मजरा देख मकान मालिक भी हैरत में पड़ गये।

मकान मालिक की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची थाना उत्तर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाई है। जानकारी के बाद जिला अस्पताल आये मौसेरे भाई देवेंद्र के मुताबिक मृतक कल ही शाम को अपने घर से लौटा था। खाने पीने का सामान आदि भी लाया था। थाना उत्तर प्रभारी निरीक्षक अपराध सुशील कुमार के अनुसार मृत डीएलएड छात्र की मौत के मामले की गहनता से जांच की जा रही है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments