Monday, March 4, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- नेपाल और बिहार के रास्ते एनसीआर में चरस की बिक्री...

फिरोजाबाद :- नेपाल और बिहार के रास्ते एनसीआर में चरस की बिक्री करने वाले महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

-पकड़े गये आरोपियों के पास से लगभग एक करोड़ रूपये की चरस बरामद

फिरोजाबाद। नेपाल और बिहार के रास्ते एनसीआर में चरस की बिक्री करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के चार आरोपियों को सिरसागंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से नौ किलो चरस बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई गई है।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत सीओ सिरसागंज प्रवीन कुमार के नेतृत्व में एसओजी व थाना सिरसागंज पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे अंडर पास के नीचे से एक महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर इनके पास से 9 किलोग्राम चरस जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई गई है। इसके अलावा एक बाइक, तीन मोबाइल और 5 हजार की नगदी बरामद की है।

एसपी ग्रामीण के मुताबिक पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम मुस्लिम मियां पुत्र अजीम मियां निवासी धोबनी थाना लंगडी जिला परसा देश नेपाल, अरबाज खान पुत्र अतीक खान और मनीष राठौर पुत्र मुकेश राठौर निवासीगण बी ब्लाक कालोनी कालिन्दी बिहार थाना ट्रांसयमुना आगरा व शीला पत्नी स्व. बीरवल निवासी नबलपुर थाना जिला योगापट्टी जिला बेतिया वर्तमान पता नबलपुर थाना नबलपुर जिला पश्चिमी चम्पारण बिहार बताया है।

एसपी ग्रामीण के मुताबिक यह गैंग अंतरराष्ट्रीय स्तर का है। इस गैंग के जरिए नेपाल और बिहार होते हुए यूपी और एनसीआर में चरस की बिक्री की जाती थी। इन्होंने आगरा में भी ठिकाना बना रखा था, जहां से यह आगे के लिए नशे के सामान की सप्लाई करते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments