Monday, March 4, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- पुलिस ने एक्शईएन का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को...

फिरोजाबाद :- पुलिस ने एक्शईएन का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

-सोमवार को देर शाम सुहागनगर सेक्टर तीन स्थित आवास पर फांसी लगाकर दे दी थी जान

फिरोजाबाद। बिजली विभाग के एक्शईएन (विद्युत परीक्षण) रामजी के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम सूत्रों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फांसी लगाना ही आया है। परिजन शव को लेकर उनके पैत्रक गांव पिपरानी जिला मऊ ले गए हैं। अस्पताल मे पहुंचे एक्शईएन के पुत्र एवं परिजनों को बिजली विभाग के अधिकारियों ने ढांढस बंधाया।

थाना दक्षिण की आवास विकास कालोनी सुहागनगर सेक्टर तीन निवासी एक्शईएन विद्युत (पारीक्षण) रामजी ने सोमवार की देर शाम घर के ऊपरी मंजिल पर जाकर फंदे पर झूलकर जान दे दी थी। इसकी जानकारी तब हुई थी जब उनकी पत्नी छत की ओर गई थी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा सहित कई थानों का फोर्स पहुंच गया था। पुलिस शव को जिला अस्पताल लाई थी।

इधर एक्शईएन की मौत की जानकारी होते ही डीबीडीएनएल के प्रबंध निदेशक अमित किशोर, निदेशक वाणिज्य राजीव शर्मा, मुख्य अभियंता आगरा मंडल संगीता सक्सेना के अलावा अधिक्षण अभियंता शहरी एपी शुक्ला और अधिक्षण अभियंता ग्रामीण एसपी सिंह जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए। सभी ने दिवंगत एक्सईएन के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित किए। इस दौरान अधिकारियों ने मृत एक्सईएन के बेटे व अन्य परिजनों से वार्ता करके ढाढस बंधाया।

इधर पुलिस ने एक्सईएन के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी दक्षिण राजेश पांडे के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्सईएन की मौत फांसी लगने से होना दर्शाया गया है। इस घटना के संबंध में परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। शव को अपनी सुपुर्दगी में लेने के बाद परिजन अपने पैतृक गांव पिपरी जनपद मऊ की ओर रवाना हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments