Sunday, June 23, 2024
anticorruptsystem
Homeक्राइमफिरोजाबाद :- सफेद अपाचे सवार दो बदमाशों ने असलाह के बल पर...

फिरोजाबाद :- सफेद अपाचे सवार दो बदमाशों ने असलाह के बल पर मक्खनपुर में अंग्रेजी शराब के ठेका पर की लूट

फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर क्षेत्र में गत दिवस देर शाम दो अपाचे सवार बदमाशों ने बिल्टीगढ चैराहा पर अंग्रेजी शराब के ठेका पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये। घटना के वक्त लुटेरों ने अवैध असलाह से फायरिंग भी की। तथा एक लाख, दस हजार रूपये की नगदी लूट कर ले गये हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण व थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। तथा घटना की तहकीकात। पुलिस के अनुसार घटना के खुलासा को टीमें गठित की हैं। जल्द खुलासा किया जायेगा।

घटना गत दिवस देर शाम करीब नौ बजे की है। अंशुल बघेल निवासी नगला बरी की मक्खनपुर थाना क्षेेेत्रांर्गत बिल्टीगढ चैराहा पर काली मंदिर के पास अंग्रेजी शराब की दुकान है। देर शाम को दुकान पर सैल्समैन सुखवीर पुत्र मेहरबान निवासी भरथना जिला इटावा बैठा हुआ था। इसी दरम्यान अचानक सफेद अपाचे मोटर साईकिल सवार दो बदमाश ठेका पर पहुंचे। बदमाशों ने पहले दुकान के बाहर अवैैैध असलाह से फायरिंग की। बदमाशों ने दुकान के भीतर बैठे सैल्समैन सुखवीर को असलाह के बल पर दुकान से बाहर निकाल दिया। तथा दुकान के भीतर अलमारी में रखी करीब एक लाख,दस हजार रूपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। तथा फरार हो गये।

बदमाशों के जाने के बाद सैल्समैन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर आनन फानन में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सैल्समैन की तहरीर पर थाना अज्ञात लुटेरों के विरूद्व मुकदमा कायम कर छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments